पश्चिम बंगाल: BJP-TMC कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, केंद्रीय मंत्री को मारे पत्थर

  • पश्चिम बंगाल: BJP-TMC कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, केंद्रीय मंत्री को मारे पत्थर
आसनसोल: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में बुधवार को टीएससी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार भिड़त हो गई जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो को पत्थर भी मारा गया। केंद्रीय मंत्री के सामने हुई भिड़त में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर हमला किया। जिसमें बाबुल सुप्रियो को चोटें भी आई हैं। वहीं उन्होंने स्पष्ट शब्दों में हमले के पीछ टीएमसी की साजिश बताई।
बाबुल सुप्रियो पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने फेंके पत्थर
बताया जा रहा है कि बाबुल सुप्रियो बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ निकले थे, तभी वहां तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आ गए। शुरुआती दौर में तो दोनों एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे फिर विवाद बढ़ गया और मारपीट तक पहुंच गया। तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काफी दूर पीछा कर बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर पथराव किया।
कई लोग हुए घायल
दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच हुई इस झड़प में कई लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साई भीड़ को शांत कराया। बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरे पश्चिम बंगाल में गुंडागर्दी कर रहे हैं। आसनसोल बाबुल सुप्रियो का निर्वाचन क्षेत्र है।

Related posts